Friday, Apr 26 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत

पटना, 09 अगस्त (वार्ता) बिहार में सारण, दरभंगा, पश्चिम चंपारण, बेगूसराय, भागलपुर, मधेपुरा और सुपौल जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत हो गयी।
छपरा से प्राप्त सूचना के अनुसार, सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बाढ़ के पानी में डूबकर मणि नट (55) तथा बिहारी महतो (64) की मौत हो गयी। वहीं जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हुस्सेछपरा मुहल्ला निवासी दलजीत प्रसाद (32) के रूप में की गयी है। इसी तरह जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में पिकअप वैन से कुचलकर विश्वंभरपुर गांव निवासी रामसरेख राय (55) की मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र तपेश्वर राय घायल हो गया।
दरभंगा से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिशनपुर थाना क्षेत्र के मखनाही बिशनपुर गांव में बिंदा देवी (60) की मौत बाढ़ के पानी में डूब कर हो गई है। वहीं, जमालपुर थाना क्षेत्र के भंडारिया गांव में 11 वर्षीय नेहा कुमारी की मौत भी बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई है।उधर, केवटी थाना क्षेत्र के अंदामा गांव में बीती रात 12 वर्षीय रिया कुमारी की सर्पदंश से मौत हो गयी।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image