Friday, Apr 19 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में दस की मौत, आठ घयल

पटना 21 फरवरी (वार्ता) बिहार में पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, वैशाली, नवादा और सारण जिले में अलग-अलग हादसो में दस लोगों की मौत होगयी तथा आठ अन्य घायल हो गये।
पूर्णिया से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के के. नगर थाना क्षेत्र के बनियापट्टी चौक के निकट आज बस और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी टक्कर में तीन महिलाओं की मौत हो गयी तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।ऑटो रिक्शा पर सवार कुछ लोग जा रहे थे तभी बनियापट्टी चौक के निकट तेज रफ्तार बस ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद बस का चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
मृतकों की पहचान जिले के के.नगर थाना क्षेत्र के गोखलपुर निवासी जगदीश मेहता की पत्नी मंजुला देवी, समधिन लीला देवी और बहू कल्पना देवी के रूप में की गयी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर बनियापट्टी चौक के निकट सड़क जाम कर दिया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। घायलों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रेम
जारी (वार्ता)
image