Friday, Mar 29 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत

पटना 08 दिसंबर (वार्ता) बिहार में पूर्णिया , जमुई ,कैमूर , सीवान, रोहतास और वैशाली जिले में अलग-अलग हादसों में आज सात लोगों की मौत हो गयी।
पूर्णिया से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के निवरिघाट मोड़ पर आज ट्रैक्टर के पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी।ट्रैक्टर पर सवार दो लोग जा रहे थे तभी निवरिघाट मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में रंगपुरा उत्तर पंचायत के पकड़िया गांव निवासी शंभू यादव (40) और बसहाडीह गांव निवासी रंजीत ऋषि (35) की मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
जमुई से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के नरगंजो स्टेशन पर आज ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गयी।नरगंजो स्टेशन पर एक महिला रेल पटरी पार कर रही थी तभी उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गयी।मृतका की तत्काल पहचान नही की जा सकी है।मृतका की उम्र करीब 40 वर्ष है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
भभुआ से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के कुदरा थाना के सकरी मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 02 पर आज ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी।सकरी गांव निवासी मनोज रस्तोगी (30) सड़क पार कर रहा था तभी सकरी मोड़ के निकट ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। इस दुर्घटना में मनोज की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रेम
जारी वार्ता
image