Friday, Mar 29 2024 | Time 00:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत

बिहार में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत

पटना 31 मई (वार्ता) बिहार में भागलपुर और बेगूसराय जिले के एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने सूचना एवं जन-सम्पर्क सचिव अनुपम कुमार एवं अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी साझा करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रविवार को आयोजित नियमित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि कई बीमारियों से ग्रसित बेगूसराय के एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से लौटे एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसके स्वाब सैंपल जांच की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण से खगड़िया जिले के तीन, वैशाली, सीवान, पटना, भोजपुर और बेगूसराय के दो-दो तथा भागलपुर, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, नालंदा, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर, सारण और सीतामढ़ी के एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

सूरज शिवा

वार्ता

image