Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली से घबराया राजद-कांग्रेस : शाहनवाज

बिहार में प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली से घबराया राजद-कांग्रेस : शाहनवाज

पटना 20 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और उसकी सहयोगी कांग्रेस विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर अभी से घबरा गई है तथा अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

श्री हुसैन ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की राजग उम्मीदवारों के पक्ष में होने वाली 12 सभा को संबोधित करने की घोषणा के बाद से ही राजद और कांग्रेस के पैर उखड़ गए हैं। विपक्ष की घबराहट का इसी से पता चलता है कि वह अनर्गल प्रलाप कर रही है, जिससे जनता को कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीतकर फिर से सरकार बनाएगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के विकास के मुद्दे पर इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ा जा रहा है और राज्य सरकार ने जो अब तक काम किया है उसे लेकर राजग लोगों के बीच जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव किस आधार पर 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, यह तो वही बता सकते हैं लेकिन यह संभव नहीं है।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

image