Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
भारत


बिहार में राजग 220 सीटें जीतेगा : शाहनवाज

बिहार में राजग 220 सीटें जीतेगा : शाहनवाज

नयी दिल्‍ली, 25 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज दावा किया है कि बिहार के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 220 सीटों पर जीत हासिल करेगी। चुनाव आयोग द्वारा बिहार विधानसभा के 3 चरणों के चुनाव के ऐलान के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां कहा कि बिहार में राजग 2020 के चुनाव में 220 सीटें जीतेगी। जहा तक विपक्ष का सवाल है उनका कोई वजूद नही हैं उनका लोकसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा।

राजग में मतभेद के सवाल पर श्री हुसैन ने कहा कि कहा कि राजग में ना ही कोई मनभेद है ना ही कोई मतभेद है सभी पार्टियां अपनी बात करती हैं लेकिन बात चीत करके सीटो का बंटवारा ही जायेगा और पूरा राजग अभी भी एकजुट है एकजुट रहेगा और एकजुट होकर साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। जिस तरह से लोकसभा में 40 में 39 सीट जीते थे उसी तरह विधानसभा में श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में उनके सुशासन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में किए गए काम और केंद्र के बिहार के लिए खास तौर पर किए गए काम के आधार पर बिहार की जनता राजग को आशीर्वाद देगी और हम 220 सीटें आसानी से जीतेंगे।

श्री हुसैन ने यह भी कहा कि यह बात सही है कि कोरोना के नियमों की वजह से चुनाव में वैसा रंग नहीं जमेगा क्योंकि प्रधानमंत्री की हम सबसे बड़ी रैलियां करते थे और बिहार के लोग सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते थे लेकिन इस बार कोरोना महामारी के नियमों की वजह से छोटे-छोटे चुनावी प्रचार होंगे लेकिन प्रधानमंत्री बिहार की जनता से डिजिटल माध्यम से जरूर रूबरू होंगे ।

विपक्ष पर तंज कसते हुए श्री हुसैन ने कहा कि श्री तेजस्वी यादव ने अपने पिता को ही पोस्टर से गायब कर दिया है। ये कैसे बेटे हैं जिसने अपने पिता को ही पोस्टर बैनर से गायब कर दिया। महागठबंधन में टूट है और कोई श्री तेजस्वी यादव को नेता मानने को तैयार नहीं है लेकिन इससे उलट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम नेता पहले ही कह चुके हैं कि हमारे एकमात्र चेहरा श्री नीतीश कुमार है उन्होंने काफी काम किया है जिससे बिहार और उसके लोगों ने काफी तरक्की देखी है और लोगों की भी काफी तरक्की हुई है और केंद्र स्तर पर प्रधानमंत्री श्री मोदी का काम और बिहार में श्री नीतीश कुमार के सुशासन का आशीर्वाद मिलेगा राजग एकजुट होकर लड़ेगा और चुनाव में 220 सीटें जीतेगा ।

सचिन, शुभम

वार्ता

More News
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
लोस चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों के लिये मतदान की तैयारियां पूरी

लोस चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों के लिये मतदान की तैयारियां पूरी

25 Apr 2024 | 7:35 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) आम चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेशों की 88 सीटों पर शुक्रवार को मतदान कराने के लिये सभी आवश्यक तैयारियां कर ली गयी हैं।

see more..
खड़गे ने घोषणा पत्र समझने को मोदी से मांगा मिलने का समय

खड़गे ने घोषणा पत्र समझने को मोदी से मांगा मिलने का समय

25 Apr 2024 | 7:32 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बार-बार गलत बयान दे रहे हैं इसलिए पार्टी का घोषणा पत्र समझाने के लिए उन्होंने श्री मोदी को पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा है।

see more..
image