Friday, Apr 19 2024 | Time 08:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत , 19 घायल

बिहार में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत , 19 घायल

पटना 16 नवंबर (वार्ता) बिहार में पिछले 24 घंटो के दौरान अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गयी तथा 19 अन्य घायल हो गये।

आरा से प्राप्त समाचार के अनुसार भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह गांव के निकट आज ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी। जिले के तरारी थाना के निरंजनपुर गांव निवासी जय प्रकाश साह (48) अपनी चचेरी सास रूनती देवी (65) के साथ मोटरसाइकिल से पीरो थाना के भोलकुआ गांव जा रहा था तभी सियाडीह गांव के निकट ऑटो रिक्शा ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनो की मौके पर हीं मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ऑटो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

हाजीपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के निकट आज ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग हाजीपुर जा रहे थे तभी फुलवरिया गांव के निकट उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार फुलवरिया गांव निवासी कृष्णा राम (25) की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।घायल को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

प्रेम

जारी वार्ता

image