Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
बिजनेस


बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस की पॉलिसीधारकों के लिए बोनस की घोषणा

नयी दिल्ली 01 जून (वार्ता) निजी जीवन बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने अपने पार्टिसिपेटिंग प्लान में 31 मार्च के आधार पर बोनस की घोषणा की है, जिसमें नकद बोनस’ का भुगतान भी शामिल है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि वित्त वर्ष 2019-2020 के लिए नकद और टर्मिनल बोनस की घोषणा की गयी है जिससे उन 12 लाख पॉलिसीधारकों को फायदा होने की उम्मीद है जिन्होंने कंपनी में निवेश किया है और कंपनी में अपना विश्वास जताया है।
कंपनी ने कहा कि काेरोना के कारण उत्पन्न अभूतपूर्व समय के दौरान भी उसकी महत्वपूर्ण प्राथमिकता यह है कि वह अपने ग्राहकों के जीवन लक्ष्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को कायम रखें। पिछले साल एक उत्पादक वर्ष था और 12 लाख पॉलिसीधारकों के साथ बोनस के रूप में वर्ष के परिणामों को साझा किया जा रहा है। नकद बोनस के माध्यम से मिलने वाली इस अतिरिक्त वित्तीय सहायता से ग्राहक अपनी कुछ वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होंगे या आगे अपने जीवन के लक्ष्यों के लिए योजना बनाएंगे।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image