Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बड़ी झील में बोट पलटी, बड़ा हादसा टला

भोपाल, 20 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की बड़ी झील में आज उस समय बड़ा हादसा टल गया, जब एक बोट पलट गयी, हालाकि उसमें सवार सभी लगभग दस लोगों की जान 'लाइफ सेविंग जैकेट' और साथ ही चल रहे बचाव दल की सक्रियता से बच गयी।
इस बोट में राज्य के वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के परिजन सवार थे। आईपीएस ऑफिसर्स कॉनक्लेव के दूसरे और अंतिम दिन आज यहां बड़ी झील में भी कुछ इवेंट्स आयोजित किए गए थे। इसी के तहत आईपीएस अधिकारियों के परिजन बोट में सवार थे। एक बोट अचानक पलट गयी। इसमें लगभग दस लोग सवार थे। सभी को साथ चल रहे बचाव दल ने तत्काल बचा लिया और सुरक्षित अन्य नावों में बिठाकर वापस किनारे लाए।
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बोट में कुछ महिलाएं भी सवार थीं, जो वरिष्ठ अधिकारियों के परिवार से हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि संबंधित बोट के साथ तीन चार अन्य नावों में बचाव दल के सदस्य भी साथ चल रहे थे। इन्होंने तत्काल सभी को पानी से सुरक्षित निकाल लिया।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image