Friday, Apr 19 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
राज्य


बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या की

भागलपुर ,24 सितंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के पैराडोमिनियां गांव में कल देर रात बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पैराडोमिनियां गांव निवासी महेन्द्र मंडल का अपने छोटे भाई रामविलास मंडल (57) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद महेन्द्र मंडल ने रामविलास मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी।
सूत्रों ने बताया कि पिता की मौत से आक्रोशित रामविलास के पुत्र ने महेंद्र मंडल को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
बिहार में लोकसभा के प्रथम चरण की चार सीटों पर मतदान शुरू

बिहार में लोकसभा के प्रथम चरण की चार सीटों पर मतदान शुरू

19 Apr 2024 | 7:59 AM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार के चार संसदीय क्षेत्रों गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया।

see more..
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान शुरू

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान शुरू

19 Apr 2024 | 7:56 AM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत प्रथम चरण में 12 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण शुरू हो गया।

see more..
image