Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया गोलीकांड में फरार चल रहे 50-50 हजार के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

बलिया,27 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में कोटे की दुकान को लेकर 15 अक्टूबर को हुए गोलीकांड के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे दो 50-50 हजार रुपये के दो इनामी आरोपियों प्रभात सिंह और प्रयाग सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 अकटूबर को जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन के सिलसिले में खुली पंचायत में एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में धीरेन्द्र ने जयप्रकाश पाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस घटना में शामिल 50-50 हजार रुपये के इनामी वांछित आरोपियों को रेवती पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर सूचना के आधार पर गंगा पाण्डेय टोला चौराहे से रेवती निवासी प्रयाग सिंह और प्रभात प्रताप को गिरफ्तार कर लिया। रेवती पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।
गौरतलब है कि बलिया की इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना के समय मौजूद एसडीएम और सीओ समेत कई पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था।
पुलिस ने इस मामले में आठ नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। अब तक मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह समेत सात नामजद और पांच अज्ञात समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनकी गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image