Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में सड़क हादसे में दंपत्ति और मासूम की मौत

बलिया 28 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के नरहीं थाना क्षेत्र में शनिवार को ससुराल से पत्नी की विदाई करा कर बाइक से घर लौट रहे पति, त्नी एवं मासूम पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और डेढ़ साल का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि नरही गांव निवासी शिव शंकर राजभर का पुत्र गुलाब राजभर (30) दो दिन पहले बाइक से ससुराल गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाना अंतर्गत टोडरपुर गुंबा गांव गया था। शनिवार को पत्नी की विदाई करा कर बाइक से घर आ रहा था। उसके साथ डेढ़ साल का मासूम बेटा व एक माह की बेटी भी थी। वे अभी सोहावं मिशन के पास पहुंचे ही थे कि बाइक असंतुलित होकर ब्रेजा कार से टकराते हुए सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार के सामने आ गई।
इसके हादसे में गुलाब राजभर (30) , पत्नी सीमा (25) व एक माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। डेढ़ साल का पुत्र अंश गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरही पहुंचाया। वहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image