Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चार लोगों की मृत्यु,19 घायल

बलरामपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चार लोगों की मृत्यु,19 घायल

बलरामपुर, 17 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के महराजगंज क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से उसपर सवार दो बच्चों और एक महिला समेत चार लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 19 घायल हो गये।

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ईट भट्ठा पर काम करने के बाद कुछ मजदूर अपने परिजनों के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर घर लौट रहे थे। महराजगंज तराई से एक किलोमीटर दूर कौवापुर मार्ग पर अचानक ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में उसपर सवार 25 वर्षीय भारत ,डेढ़ साल का नान्हू और सतीश के अलावा 25 वर्षीय रेशम की मौत हो गयी जबकि 19 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली में कुल 23 लोग सवार थे । सभी लोग ईट भट्ठे पर काम समाप्त होने के बाद सोमवार भोर करीब साढे तीन बजे वापस अपने गाँव लोहेपनिया लौट रहे थे । कौवापुर मार्ग पर यश मिनरल वाटर प्वाइंट के पास ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगो की मौके पर जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया।

श्री मिश्रा ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद सभी घायलो को एंबुलेंस और डायल 100 पुलिस की मदद से अस्पताल मे भर्ती कराया । सूचना मिलने ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये थे।

सं त्यागी

वार्ता

image