Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाकपा माले के प्रखंड सचिव की गोली मारकर हत्या

भागलपुर, 23 फरवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के बगड़ी गांव में अपराधियों ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) (भाकपा माले) के प्रखंड सचिव की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भाकपा माले के प्रखंड सचिव जवाहर यादव (45) कल रात अपने घर पर थे तभी तीन-चार की संख्या में अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने जवाहर यादव को गोली मारकर घायल कर दिया । घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायल श्री यादव को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जाता है। इस सिलसिले में मृतक के चाचा भरत यादव के बयान पर पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम उमेश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image