Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में कुख्यात के घर की हुई कुर्की

भागलपुर 19 मई (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में सबौर थाना क्षेत्र के ममलखा गांव में आज पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहा कुख्यात टेरा मंडल के घर की कुर्की की।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि फरार कुख्यात टेरा मंडल के आत्मसमर्पण के लिए ममलखा गांव स्थित उसके घर पर इशतेहार चिपकाये जाने के बावजूद उसके नहीं आने पर आज पुलिस ने कुख्यात के घर की कुर्की की। इस दौरान उसके घर मे रखे सभी सामानों को जब्त कर लिया गया है। उन्होनें बताया कि इसी तरह टेरा मंडल के फरार चल रहे तीन अन्य साथियों ने कुर्की की कारवाई के पहले आत्मसमर्पण कर दिया है।
श्री भारती ने बताया कि कुख्यात की गिरफ्तारी के लिए उस पर पचास हजार रुपये का ईनाम रखने की अनुशंसा राज्य पुलिस मुख्यालय से की गई है। इसके बाद पुलिस की छापेमारीऔर तेज कर दी जायेगी। उन्होंने बताया कि कुख्यात के घर कुर्की की कारवाई के बाद ममलखा, लैलख सहित आस-पास के गांवों मे जिला एवं सैप जवानों की तैनाती कर दी गई है।
गौरतलब है कि लंबे समय से फरार चल रहा कुख्यात टेरा मंडल का आतंक भागलपुर जिले के अलावा नवगछिया और कटिहार जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों तक फैला हुआ है। उसके आतंक से ममलखा गांव की मुखिया कल्याणी देवी अपना घर छोडकर बाहर रहती हैं। इसी तरह कई परिवार दहशत में है।
सं सूरज
वार्ता
image