Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से 49 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर 18 अगस्त (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने कुल 49 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि इस अभियान के बाबत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 49 अपराधियों को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें छह से अधिक शराब पीने वाले लोग भी शामिल है।
श्री भारती ने बताया कि इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 25 गैर जमानतीय एवं तीन जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है। वहीं, पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो कारतूस, तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 639 वाहनों की जांच पडताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 85 वाहनों से जुर्माने के रूप में कुल 37600 रुपये वसूले गये। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्रों में आपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वालों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने की हिदायत दी गई है। ऐसा नहीं करने वाले के विरुद्ध कडी कार्रवाई की जायेगी।
सं सूरज
वार्ता
image