Friday, Mar 29 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से 50 किलो गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर 18 सितंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में औधोगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में आज पुलिस ने छापेमारी कर 50 किलोग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि फतेहपुर गांव में गांजा का अवैध धंधा किये जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने आज गांव मे मो. नसरुल के घर पर छापेमारी कर छह प्लास्टिक की बोरी में रखे पचास किलोग्राम गांजा को जब्त कर लिया है। जब्त गांजे की कीमत खुले बाजार में करीब दो लाख रुपये बताई जाती है।
श्री भारती ने बताया कि छापेमारी के दौरान मो. नसरुल को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के पास से एक लाख 55 हजार 900 रुपये नकद, कई बैंकों के पासबुक, चेकबुक, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड भी बरामद किये गये हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान गिरफ्तार गांजा तस्कर का एक सहयोगी मो. सुदीन पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। उन्होंने बताया कि मो. नसरुल अपने सहयोगियों के साथ फतेहपुर और आसपास के इलाकों में गांजा का अवैध कारोबार काफी समय से करता रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image