Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


भाजपा के अहंकार को धूल-धूसरित कर देगी जनता: नरेश उत्तम पटेल

झांसी 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की झांसी-ललितपुर सीट पर सपा-बसपा और रालोद गठबंधन उम्मीदवार श्याम सुंदर सिंह के समर्थन में आये समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल सोमवार को दावा किया कि प्रदेश में गठबंधन की लहर है और इस बार जनता भाजपा के अहंकार को धूल -धूसरित कर देगी।
यहां नाराहट स्थित झरावट रिहे पर एवं पाली में सपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सौ रूपये मे मिलने वाले गैस सिलेण्डर को केन्द्र की भाजपा सरकार ने नौ सौ रूपये का कर दिया है किसानों के मुद्दाेंंं पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि किसानो को पांच सौ रूपये में मिलने वाली खाद की बोरी अब पन्द्रह सौ रूपये में मिलती है उसमे भी पांच किलो खाद कम कर दी गई है इस प्रकार महगांई बढाकर मोदी सरकार ने किसानो की कमर तोड़ दी।
भाजपा के आश्वासनों को झूठ का जुमला बताते हुए कहा कि भाजपा नेता झूठ पर झूठ बोलकर लोगो को बरगलाते है पिछले चुनाव में देश एवं प्रदेश की भोली-भाल जनता भाजपा के झूठ से गुमराह हो गई परिणामस्वरूप भाजपा प्रदेश एवं देश की गद्दी पर काबिज होने में कामियाब हो गई किन्तु अब जनता पुनः भाजपा के झूठ के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होने उपस्थित जनसमुदाय से मृदुभाषी एवं सभी के सुख-दुख में काम आने वाले गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की।
राज्यसभा सांसद डा0 चन्द्रपाल सिंह यादव ने बिजली व सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई
एमएलसी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने श्याम सुन्दर को जिताने की अपील की ।
बसपा जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगइयां ने कहा कि सभी बसपा कार्यकर्ता कमर कस लें तथा 29 अप्रैल को अधिक से अधिक भागीदारी निभाते हुए गठबंधन प्रत्याशी के लिए मतदान कराएं पूर्व मंत्री रतनलाल अहिरवार ने सभी बसपा के बूथ सेक्टर प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने अपने बूथों पर अधिक से अधिक मतदान करायें। क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय चिरगांव में सपा बसपा कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक र डॉ़ चंद्रपाल सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं गरौठा के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं से बैठकर चुनावी फीडबैक दिया तथा चुनाव प्रचार में जुटने की अपील की।
इसी क्रम में बड़ा गांव स्थित चुनाव कार्यालय पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दीपनारायण ने कहा कि यह मौका है जब जनता अपनी पसंद का प्रतिनिधि चुनकर दिल्ली भेज रही है यदि इस बार चूके तो पांच वर्ष तक पछताना पड़ेगा और पूरे पांच वर्ष सांसद ढूंढते रह जाओगे, इसलिए अपने बीच के व्यक्ति को जिताकर संसद में पंहुचाए। इस अवसर पर पहलवान बरार, पहलवान कुशवाहा, डा आत्माराम, पूर्व प्रधान प्रीतम सिंह राजपूत, पूर्व प्रधान अतर सिंह, किलेदार राजपूत प्रधान ध्वानि, आशीष मुंडेई आदि विशेष रूप से मौजूद रहे ।
सोनिया
वार्ता
There is no row at position 0.
image