Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा की छत्तीसगढ़ सहित तीन राज्यों में सत्ता में वापसी तय – शाह

भाजपा की छत्तीसगढ़ सहित तीन राज्यों में सत्ता में वापसी तय – शाह

रायपुर 21 सितम्बर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश एवं राजस्थान में भाजपा की सत्ता में वापसी तय है,लेकिन वह मामूली बहुमत की बजाय दो तिहाई बहुमत को हासिल करने के लिए ताकत लगाए हुए है।

श्री शाह ने आज यहां पार्टी के शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह इन तीनों राज्यों में सरकार बनाने का दिन में सपना देख रहे है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता चरण पर है और इसके बूते पर आज देश के 23 राज्यों में भाजपा की सरकार है।

उन्होने कहा कि अगले वर्ष होने वाले चुनाव में भाजपा ओडिशा एवं पश्चिम बंगाल में भी सरकार बनायेंगी।उन्होने कहा कि कांग्रेस सिकुड़ गई है लेकिन उसके बाद भी राहुल आए दिन मोदी जी से चार साल का हिसाब मांगते रहते है।उन्हे अपना डेटा दुरूस्त करने की जरूरत है। उन्होने चार वर्ष में मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से इसे लोगो के बीच प्रचारित करने को कहा।

पूर्ववर्ती सरकारों में सांसदो के रसोई गैस(एलपीजी) के मिलने वाले 25 कूपनो का जिक्र करते हुए कहा कि एक दौर में गैस कनेक्शन हासिल करना एक उपलब्धि थी पर मोदी सरकार ने अन्तिम घर से रसोई गैस कनेक्शन देना शुरू किया है।उन्होने कहा कि उज्जवला योजना की परिकल्पना मोदी जी ने की,क्योंकि उन्हे जमीनी हकीकत का एहसास है कि गरीब मां बहनों को चूल्हे पर खाना बनाना कितना मुश्किल होता है।

साहू

जारी.वार्ता

image