Friday, Mar 29 2024 | Time 07:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा कैडरबेस पार्टी, बूथ अध्यक्ष इसकी ताकत: शर्मा

सतना, 24 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि भाजपा कैडरबेस पार्टी है और इसकी ताकत बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता है। इन्हीं की मेहनत के कारण हमारा बूथ मजबूत होता है। इसलिए हमारा नारा है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता।
श्री शर्मा ने यह बात यहां बूथ अध्यक्षों एवं वार्ड संयोजकों के सम्मेलन में कही। इस मौके पर प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह, योगेश ताम्रकार, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर उपस्थित थे। श्री शर्मा ने कहा कि जब भी कोई विपक्षी दल का नेता हमारे प्रधानमंत्री या हमारे नेता को कुछ कहता है, हमारी विचारधारा के बारे में गलत बयानबाजी करता है तो जमीनी स्तर पर हमारा बूथ कार्यकर्ता उन्हें जवाब देता है। बूथ का कार्यकर्ता हमेशा पार्टी के लिए लड़ने के लिए तत्पर रहता है।
उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की ताकत ही हमारा गर्व है। बूथ स्तर पर यह ताकत हमेशा बनी रहे, इसके लिए हमें बूथ को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि बूथ समिति के कार्यकर्ता ही मूल भाजपा है। यह कार्यकर्ता जो ठान लेता है उसे पूरा करता है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा ताकत के साथ जीते यह संकल्प कार्यकर्ता लें। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में सतना के प्रत्येक बूथ पर हमें चुनाव जीतना है। जहां कमजोरी होगी उसे ठीक करेंगे और जो पार्टी से नहीं जुड़ा है उसे जोडने का काम करेंगे।
पार्टी के प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने कहा कि भाजपा का दुनिया का सबसे बड़ा दल बना है, तो वह बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के कारण है।
बघेल
वार्ता
image