Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आया:तोगड़िया

शाहजहांपुर, 20 सितम्बर (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र सामने आ चुका है क्योंकि एससी एसटी कानून की बात आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है कि इस मामले में कोर्ट नही संसद निर्णय करेगी जबकि राम मन्दिर मुद्दे की बात उठती है तो कहते है कि संसद नही कोर्ट फैसला करेंगा।
उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर में जलालाबाद पहुंचे डा़ तोगड़िया ने भजपा सरकार एवं प्रधानमंत्री पर वार करते हुए कहा कि देश की जनता ने उनको राम का वकील बना कर भेजा था लेकिन वो तो मुस्लिम महिलाओं के वकील बनकर रह गए । यही नही मोदी ने तो हिंदुओं को शर्मिंदा कर दिया है।
उन्होंने कहा भारतीय सैनिकों के साथ पाक द्वारा की जा रही हरकतों पर नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि एक सर के बदले दस सर लाऊंगा लेकिन यह तो उसका उलटा है। पाक बार-बार भारतीय सैनिकों के साथ नापाक हरकते कर रहा है और यह नरेंद्र मोदी पाक के प्रधानमंत्री के गुणगान गा रहे है। उन्होंने कहा कि गुणगान गाना बन्द कर पाकिस्तान को सबक सिखाया जाये और देश की शरहद की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राम मन्दिरो पर जाने की जगह मस्जिदों पर जा रहे है और हिन्दुओ को शर्मिंदा कर रहे है। राम मंदिर मुद्दे पर वादा खिलाफी करने वालो को राम ही सजा देंगे।
उन्होंने कहा कि देश के किसानों के साथ भी वादा खिलाफी हो रही है । किसानों की खेतो में जो लागत लग रही है उसको लागत निकालना मुश्किल हो रहा है और यही वजह है कि देश मे हर साल हजारों किसान आत्महत्या कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनावो में हिन्दुओ की सरकार देश की जनता चुनेगी।
सं तेज
वार्ता
image