Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा का धरना-प्रदर्शन नाटकबाजी-खाचरियावास

जयपुर 23 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के धरना एवं प्रदर्शन को नाटकबाजी करार देते हुए कहा है कि भाजपा नेताओं पर प्रदेश में दंगा फसाद कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।
श्री खाचरियावास ने आज अपने बयान में कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बिगाड़ कर दंगा कराने वाले भाजपा नेताओं को धरना-प्रदर्शन की नाटकबाजी शोभा नहीं देती, भाजपा जब भी विपक्ष में होती है तो प्रदेश में दंगा फसाद कराने की पूरी कोशिश करती है, भाजपा नेता झूठ फरेब और धोखे की राजनीति कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पांच वर्ष तक राजस्थान की जनता के साथ धोखा करने वाले प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट करके सरकार को भ्रष्टाचार के हवाले करने वाले भाजपा नेता सडक़ पर बैठकर जो घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं उन्हें केंद्र में प्रधानमंत्री से बात करके देश में महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, अशिक्षा, भ्रष्टाचार रोकने के लिए और केंद्र सरकार द्वारा देश में युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए इन गंभीर मुद्दो पर बात करनी चाहिए।
श्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेता जयपुर के प्रदर्शन में जयपुर शहर एवं ग्रामीण और 16 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को इक्ट्ठा करने के बावजूद सौ की भी संख्या पार नहीं कर पाए। पूरे प्रदेश में 50 लाख सदस्य बनाने के दावा करने वाली भाजपा के धरने-प्रदर्शन पूरी तरह से असफल हो गये और इनमें प्रदेश की जनता का कोई समर्थन नहीं मिला।
उन्होंने कहा कि इसलिए भाजपा को खुद के अंदर पहले आत्मचिंतन करना चाहिए कि उन्होंने पांच वर्ष तक कोई काम नहीं किया और आज जिस कानून व्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं उसमें जनता उनके साथ कहीं भी खड़ी नहीं है क्योंकि जनता जानती है कि प्रदेश में दंगा फैलाना और कानून व्यवस्था बिगाडऩा भाजपा का ही काम है।
जोरा
वार्ता
image