Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा के सामने काेई चुनौती नहीं - विजयवर्गीय

नीमच, 19 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि देश में अब उनकी पार्टी के सामने कांग्रेस या अन्य किसी राजनैतिक दल की कोई चुनौती नहीं है।
श्री विजयवर्गीय ने आज दोपहर नीमच और जावद में कार्यकर्ताओं के महा-सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य कोई भी नेता या दल की कोई चुनौती नहीं है, क्योंकि किसी के भी पास भाजपा जैसे नेता, नीति और नीयत नहीं है।
उन्होंने कहा कि हमारे सामने उन ताकतों को रोकने की चुनौती है जो घृणा, अलगाव और साम्प्रदायिक वैमनस्य फैला कर देश के टुकड़े और अस्थिरता पैदा करना चाहती हैं। भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर इस चुनौती को धराशायी करने में जुट जाएं।
श्री विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने चार वर्ष के कार्यकाल में भारत को विश्व की अग्रणी शक्तियों में स्थान दिलाया है और हर वर्ग के कल्याण की योजनाएं लागू कर इतिहास रचा है। मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने किसानों के साथ-साथ जन कल्याणकारी योजनाएं लागू कर सभी का विश्वास जीत लिया है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
हैदराबाद में तेज बारिश , चिलचिलाती गर्मी से राहत

हैदराबाद में तेज बारिश , चिलचिलाती गर्मी से राहत

20 Apr 2024 | 3:14 PM

हैदराबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शनिवार को तेज बारिश होने से लोगों को चिलचिलाती धूप से राहत मिली।

see more..
ओडिशा नाव त्रासदी: सात शव बरामद, एक लापता की तलाश जारी

ओडिशा नाव त्रासदी: सात शव बरामद, एक लापता की तलाश जारी

20 Apr 2024 | 3:13 PM

झारसुगुडा 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुडा जिले रेंगाली थाना क्षेत्र के शर्धा महानदी घाट पर नाव पलटने की घटना में सात लोगों के शव बाहर निकाल लिये है और अन्य एक व्यक्ति लापता है, उसकी तलाश जारी है।

see more..
रेलवे ग्रीष्म ऋतु में अतिरिक्त यात्री गाड़ियों के 9111 फेरों का संचालन

रेलवे ग्रीष्म ऋतु में अतिरिक्त यात्री गाड़ियों के 9111 फेरों का संचालन

20 Apr 2024 | 3:12 PM

कोटा, 20 अप्रैल (वार्ता) रेलवे यात्रियों की सुविधा सुनिश्चित करने और गर्मियों के दौरान यात्रा की मांग में अपेक्षित वृद्धि को प्रबंधित करने के लिये रिकॉर्ड 9111 फेरों का संचालन कर रही है।

see more..
image