Friday, Mar 29 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा जन आक्रोश यात्रा के रथों को जिला मुख्यालयों से दो सौ विधानसभा क्षेत्रों के लिए किया रवाना

भाजपा जन आक्रोश यात्रा के रथों को जिला मुख्यालयों से दो सौ विधानसभा क्षेत्रों के लिए किया रवाना

जयपुर, 02 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा कुशासन को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ सभी दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा के रथों को सभी जिला मुख्यालयों से विधानसभा क्षेत्रों के लिए आज रवाना किया गया।

प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों से विधानसभा क्षेत्रों के लिए जन आक्रोश यात्रा के रथों को रवाना किया गया, जिसमें पाली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, अलवर में राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, अजमेर में राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, उदयपुर में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, जोधपुर में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सीकर में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, जालोर में सांसद राजेन्द्र गहलोत, सिरोही में सचेतक जोगेश्वर गर्ग, राजसमंद में प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी, कोटा में भजनलाल शर्मा, डूंगरपुर में सुशील कटारा, बाड़मेर में मदन दिलावर, चित्तौड़गढ में प्रदेश उपाध्यक्ष सीपी जोशी, बीकानेर में माधोराम चौधरी, झुंझुनूँ में सांसद नरेन्द्र खींचड़, भरतपुर में वरिष्ठ नेता एवं सांसद घनश्याम तिवाड़ी, करौली में वरिष्ठ नेता एवं सांसद किरोडी लाल मीणा एवं मनोज राजोरिया, टोंक में पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ आदि नेताओं ने जिला मुख्यालयों से विधानसभा क्षेत्रों के लिए रथों को रवाना किया।

डॉ. पूनियां ने पाली में जिला मुख्यालय से विधानसभा क्षेत्रों के लिए रथों को रवाना करने के अवसर पर कहा कि कांग्रेस पार्टी के खिलाफ यह जन आक्रोश, ना केवल पाली जिले को अजेय बनाएगा बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व में राजस्थान में भी वर्ष 2023 में भाजपा की पूरे बहुमत की सरकार को काबिज करेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों, युवाओं और माता-बहनों के हितों के लिए अलख जगाएंगे, उस अलख का नाम ही जनाक्रोश है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का भले ही कोई सियासी तौर पर आकलन करें लेकिन इससे पहला फायदा यह होगा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाएगा। भाजपा जन आक्रोश यात्रा के रथ कांग्रेस सरकार की सत्ता को बदलने के प्रतीक और जनता की समस्याओं को सुनने का मुखर माध्यम है।

उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से प्रदेश की सभी 200 सीटों पर पार्टी का कार्यकर्ता जन समस्याओं का और जन मुद्दों का संकलन करेगा और इन बिंदुओं को पार्टी के घोषणा पत्र से लेकर, सड़क से लेकर विधानसभा तक मजबूत जरिया बनाया जाएगा और 2023 में भाजपा की सरकार बनने पर जन समस्याओं का दूरदर्शी सोच के साथ समाधान किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को जयपुर से 51 रथों को रवाना कर प्रदेशस्तरीय जन आक्रोश यात्रा का शंखनाद किया था।

जोरा

वार्ता

More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image