Friday, Mar 29 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा झुग्गी-झोपड़ी वालों से अन्याय कर रही - कमलनाथ

भाजपा झुग्गी-झोपड़ी वालों से अन्याय कर रही - कमलनाथ

भोपाल, 26 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश सरकार झुग्गी-झोपड़ी वालों के साथ पिछले 15 साल से अन्याय और धोखा कर रही है।

श्री कमलनाथ आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में सोच का अंतर है। कांग्रेस हमेशा किसानों, नौजवानों, महिलाओं और कमजोर तबके के बारे में सोचती है, लेकिन भाजपा हमेशा बड़े उद्योगपतियों और बड़े-बड़े व्यापारियों को लाभ पहुंचाने के बारे में सोचती है।

उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित करते हुए झुग्गी झोपड़ी वालों के लिए उनके अवदान को याद किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कहा कि झुग्गी झोपड़ी वालों को मालिकाना हक देने की बात पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह से शुरू होती है। हमारी सरकार बनने पर प्रधानमंत्री आवास योजना में हम शहरी और ग्रामीण गरीबों को बराबर पैसा देंगे।

सुधीर

वार्ता

More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 1:07 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
image