Friday, Apr 19 2024 | Time 06:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


भाजपा ने की ममता की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी खारिज

कोलकाता 25 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को राज्य की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के देश की अगली प्रधानमंत्री बनने के तृणमूल के दावे को खारिज करते हुए कहा कि यह सोचना भी हास्यास्पद है कि देश की महज 42 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहा कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकता है।
श्री घोष ने कहा, “अगर हम राज्य की सभी 42 सीटें तृणमूल को दे भी दें तो क्या वह प्रधानमंत्री बन सकेंगी। महागठबंधन में प्रधानमंत्री के नाम पर कोई सहमति नहीं है। विपक्षी दल जब पश्चिम बंगाल में आते हैं तो सुश्री बनर्जी की तारीफ करते हैं लेकिन यहां से बाहर जाते ही श्री राहुल गांधी और मायावती आदि काे समर्थन देने लगते हैं।”
उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी उन 10 लोकसभा सीटों में से आठ पर विजय हासिल करेगी जिन पर राज्य में पहले तीन चरण में चुनाव हुए हैं।
श्री घोष ने कहा, “तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी दावा कर रही हैं कि उनकी पार्टी सभी 42 सीटें जीतेगी। मुझे नहीं पता कि वह यह दावा कैसे कर रही हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि हम राज्य में 23 से अधिक सीटें जीतेंगे।”
यामिनी जितेन्द्र
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image