Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा नेताओं ने शिवाजी महाराज को किया नमन

भाजपा नेताओं ने शिवाजी महाराज को किया नमन

भोपाल, 19 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर आज उनका स्मरण करते हुए उनके प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किए।

श्री चौहान ने ट्वीट के जरिए लिखा है शिवाजी महाराज ने कहा था 'सर्वप्रथम राष्ट्र, फिर गुरु, फिर माता-पिता, फिर परमेश्वर। अतः पहले खुद को नहीं, राष्ट्र को देखना चाहिए।' श्री चौहान ने कहा कि मुगलों की विशाल सेना को धूल चटा देने वाले, साहस व पराक्रम के धनी, छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर नमन। वीरता, दयालुता के लिए आपको युगों-युगों तक याद किया जायेगा।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने भी छत्रपति शिवाजी महाराज को उनकी जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित किए और कहा कि उनके लिए राष्ट्र ही सर्वोपरि था। सभी नेताओं ने शिवाजी महाराज के चरणों में नमन करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि भी अर्पित की है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी शिवाजी महाराज के योगदान का जिक्र करते हुए उनके प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं।

प्रशांत

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image