Friday, Mar 29 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


भाजपा नेता रवींद्र रैना पर आतंकी हमले का खतरा

जम्मू, 04 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना पर आतंकवादी हमले के खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा पुख्ता कर दी गयी है।
सूत्रों ने बुधवार को कहा कि लश्कर ए-तैयबा के आतंकवादियों ने श्री रैना पर फिदायीन हमला करने की योजना बनायी है। सूत्रों ने कहा कि लश्कर के तीन आतंकवादी एक दिसंबर को जम्मू में घुसे हैं और वह श्री रैना पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।
सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान हो गयी है और श्री रैना को कुछ दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर से दूर रहने की हिदायत दी गयी है जबकि उन्हें सुरक्षा के मद्देनजर बुलैट प्रुफ वाहन और जैकेट की जरुरत है।
श्री रैना ने यूनीवार्ता से कहा, “आतंकी हमले को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने मुझे सतर्क रहने के लिए कहा है। कुछ खुफिया अधिकारियों ने मुझसे मुलाकात की और लश्कर द्वारा मेरे ऊपर आतंकी हमले को लेकर मुझे विस्तृत जानकारी दी।”
शोभित आशा
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 3:32 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image