Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

श्री चौहान ने रीवा जिले के मऊगंज और गुढ विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मउगंज विधानसभा में विकास के कामों में कोई कमी नहीं छोड़ूंगा। अभी तक भी यहां के विकास के लिए खूब दिया है, लेकिन यहां के जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की। उन्होंने कहा कि एक बार यहां पर भाजपा के प्रत्याशी को जिम्मेदारी दीजिए, पूरे क्षेत्र में विकास ही विकास नजर आएगा।

उन्होंने गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के टिकरी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो विकास पांच वर्षों से रोककर रखा है, उसे हम सरकार बनते ही पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने भेदभाव के साथ कभी काम नहीं किया। जब कांग्रेस की सरकार थी, तो वे भाजपा विधायकों के क्षेत्रों के साथ भेदभाव करते थे, लेकिन भाजपा की सरकार ने भेदभाव की राजनीति कभी नहीं की। हमने गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए खूब दिया, लेकिन यहां पर विकास के नाम पर कुछ नहीं किया गया।

जिले की मऊगंज से कांग्रेस के सुखेन्द्र सिंह बन्ना विधायक है, जबकि गुढ से कांग्रेस के सुंदरलाल तिवारी विधायक हैं।

सं बघेल

वार्ता

image