Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा ने हार्दिक का साथ छोड़ पार्टी में आयी रेशमा को दी संयंम बरतने की सलाह

गांधीनगर, 12 दिसंबर (वार्ता) गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता तथा हार्दिक पटेल की अगुवाई वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) से पार्टी में आयीं उनकी पूर्व करीबी सहयोगी रेशमा पटेल को बयानबाजी के मामले में संयम बरतने को कहा है।
रेशमा ने कल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद ट्विट कर अपनी ही पार्टी और इसके शीर्ष नेतृत्व पर प्रहार किया था अौर उनकी ऐसी बयानबाजी कमोबेश जारी है।
गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पंडया ने आज यूएनआई से कहा कि रेशमा को संयंम बरतने को कहा गया है। यह पूछे जाने पर कि पार्टी क्या उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी, श्री पंडया ने कहा कि वह फिलहाल इस बारे में इसलिए कुछ नहीं कह सकते क्योंकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने गये हैं और इसलिए इस मामले पर गौर करने के लिए अभी उपलब्ध नहीं है।
ज्ञातव्य है कि पिछले साल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक का साथ छोड़ कर भाजपा में आने वाली रेशमा ने कल ट्विट किया था कि ‘यह आत्मविश्वास की हार नहीं है, यह अभिमान की हार है। जनता का एक-एक आंसू सरकार के लिए खतरा है।’ उन्होंने आज भी पत्रकारों से कहा कि वह कांग्रेस मुक्त भारत के नारे से सहमत नहीं हैं। विपक्ष के बिना लोकतंत्र का कोई मतलब ही नहीं है। रेशमा ने कुछ दिन पहले भी पाटीदार आंदोलन के दौरान हिंसा पर काबू के लिए की गयी पुलिस फायरिंग में मारे गये लोगों के परिजनों को नौकरी दिये जाने के मामले में राज्य सरकार के कथित ढुलमुल रवैये के खिलाफ बयानबाजी की थी। पर तब मामले को किसी तरह संभाल लिया गया था।
रजनीश
वार्ता
More News
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
पूर्णिया समेत सीमांचल का विकास मेरा मिशन : मोदी

पूर्णिया समेत सीमांचल का विकास मेरा मिशन : मोदी

16 Apr 2024 | 7:04 PM

पूर्णिया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्णिया और सीमांचल क्षेत्र के विकास की जानबूझकर उपेक्षा करने के लिए केंद्र और बिहार की पूर्ववर्ती सरकारों की निंदा करते हुए कहा कि सीमांचल और पूर्णिया का विकास उनका मिशन है।

see more..
image