Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा पार्षदों ने किया नगर परिषद आयुक्त का घेराव

अलवर, 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भाजपा पार्षदों ने अलवर नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा का घेराव करके उन्हें ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया गया कि नगर परिषद के वार्डों में विकास कार्यों के लिये 20 जनवरी को लगाई गई ऑनलाईन निविदाओं में भाजपा पार्षदों के साथ भेदभाव किया गया है। जैसे कि सभापति ने अपने स्वयं के वार्ड में लगभग 78 लाख रूपये स्वीकृत करा लिये है और कांग्रेसी पार्षदों के वार्डों में भी लगभग 10 से 20 लाख रूपये स्वीकृत किये गये हैं, जबकि 18 भाजपा पार्षदों के वार्डों में कोई राशि स्वीकृत नहीं की गई है और जिन्हें की गई है वो भी नाममात्र की राशि स्वीकृत की गई है।
ज्ञापन में इस भेदभाव पूर्ण विकास कार्यों के लिये स्वीकृत राशि वितरण से नाखुश होकर भाजपा पार्षदों ने उपरोक्त निविदा को निरस्त करके आवश्यकतानुसार या समान रूप से निर्माण कार्य के लिये पुन: निविदाएं लगाने की मांग की है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image