Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है - खन्ना

भाजपा विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है - खन्ना

झुंझुनू, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान में भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा है कि भाजपा ने 2014 का चुनाव नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा था, और अब 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के साथ उनके काम पर लड़ा जा रहा है।

श्री खन्ना ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव में कोई मुद्दा ही नहीं हैं। कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के 10 साल के शासन में रोज एक घोटाला सामने आता था, जबकि भाजपा के पांच साल के शासन में हर रोज एक नया विकास का कार्य सामने आता है, विकास की योजना सामने आती है। यही फर्क है आज एनडीए और यूपीए में।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में ऐसे वादे किये हैं जो देश को कमजोर करने वाले हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देश को कमजोर करने का काम किया है। श्री खन्ना ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पुन: भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहा है ।

श्री खन्ना ने कहा कि कांग्रेस का चुनाव बिना किसी चेहरे के लड़ा जा रहा है। उनका चुनाव दिशा विहीन, नेता विहीन, मुद्दा विहीन चुनाव है। जबकि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शक्तिशाली नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार में अमेरिका और इजरायल के बाद भारत दुनिया का तीसरा ऐसा देश बना है जो आतंकियों के हमले का जवाब दुश्मन के घर में जाकर दे सकता है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार किसानों की हमदर्द नहीं है। यह सिर्फ किसान हितैषी होने का नाटक करती है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मांवडिया, सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया लोकसभा प्रभारी राजेंद्र शर्मा, लोकसभा संयोजक बनवारी लाल सैनी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image