Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

कोलकाता 22 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैरकपुर से लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी उपस्थित थे।

श्री बनर्जी ने ट्विटर पर श्री सिंह की तृणमूल कांग्रेस में वापसी की घोषणा की। उन्होंने कहा, “श्री अर्जुन सिंह का हार्दिक स्वागत करता हूं जिन्होंने आज (रविवार) भाजपा में विभाजनकारी ताकतों को खारिज किया और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस परिवार में शामिल हो गए।”

उन्होंने ट्वीट कर कहा,“देश भर में लोग पीड़ित हैं और उन्हें अब पहले से कहीं ज्यादा हमारी जरूरत है। आइए लड़ाई को जिंदा रखें।”

श्री सिंह ने बाद में कहा कि वह बंगाल में जूट उद्योग को बचाने के लिए तृणमूल में शामिल हुए हैं और यह भी दावा किया कि पूर्वी राज्य में भाजपा का पतन हो रहा है।

भाजपा नेतृत्व पर निशाना साधते हुए श्री सिंह ने कहा, “कोई भी वातानुकूलित कक्षों में बैठकर राजनीति नहीं कर सकता। उन्हें राजनीति करने के लिए जमीन पर जाने की जरूरत है।”

उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें बैरकपुर सीट के लिए उम्मीदवार के रूप में नामित करने से इनकार करने के बाद श्री सिंह 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

संजय राम

वार्ता

More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
image