Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा सरकार के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं-शर्मा

उदयपुर 19 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डा़ अर्चना शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वसुंधरा सरकार के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं हैं, जिसे वह गिना सके।
डा़ शर्मा ने आज शाम यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार सरकारी नौकरी पाने वाले युवकों को अपना लाभार्थी बनाकर कहीं न कहीं अपना खोया हुआ वजूद फिर से पाने की जद्दोजहद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि सरकारी नौकरी में आने वाला व्यक्ति अपनी काबिलियत के दम पर आता है लेकिन सरकार उसे भी अपना लाभार्थी बता रही हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने पुलिस विभाग को भी नहीं छोड़ा और उसमें भर्ती और पदोन्नत होने वाले लोगों को अपना लाभार्थी बताकर कार्यक्रम करने जा रही है जो अनुचित हैं। उन्होंने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी सरकार बनायेगी और भाजपा के कुशासन से आमजन को राहत दिलाएगी।
रामसिंह जोरा
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image