Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता से की वादाखिलाफी - पुनिया

रायपुर 18 नवम्बर (वार्ता) कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी.एल.पुनिया ने छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार पर पिछले चुनावी घोषणा पत्र में किए वादे पूरा नही का आरोप लगाते हुए कहा कि इस वादाखिलाफी पर इस बार राज्य के किसानों समेत सभी वर्गों से उन्हे करारा जवाब मिलेगा।
श्री पुनिया ने रमन सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए आज यहां पत्रकारों से कहा कि इस सरकार ने किसानों समेत सभी वर्गों से अनेक वायदे किए थे मगर अधिकांश पूरे नही हुए।इन्होंने किसानों से पिछली बार 21 सौ रुपए समर्थन मूल्य देने का वादा किया था पर आज तक इसे पूरा नहीं किया।
उन्होने कहा कि पहले चरण के चुनाव सम्पन्न होने के बाद साफ हो गया है कि रमन सिंह चुनाव में हार रहे हैं।वह हारे हुए नेता और हारे हुए सेनापति रह गए है और कांग्रेस पूर्ण रूप से विजई रथ पर सवार हो चुकी है।कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि राज्य की जनता चुनाव लड़ रही है।उन्होने कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए वादों पर सवाल उठाने पर भाजपा नेताओं की खिंचाई की।
श्री पुनिया ने कहा कि राज्यभर से किसानों समेत सभी वर्गों के घोषणा पत्र पर विश्वास कर कांग्रेस के साथ खड़ा होने की खबरों से भाजपाई बौखला गए है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक निचले स्तर पर गिर कर इसको गलत बताने की कोशिश कर रहे है।उन्होने कहा कि जो लोग झूठे वादे करते है और पूरा नही करते उन्हे कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाने का कोई हक नही है।उन्होने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र को एक लाख लोगों से मिलकर बनाया गया है।किसान इस पर विश्वास कर धान नही बेच रहे है।
उन्होने कहा कि अजीत जोगी की जनता कांग्रेस से कांग्रेस को कोई नुकसान नही होने वाला है।जोगी को सब जानते हैं कि कांग्रेस में रहकर भी भाजपा का समर्थन करते थे और अब भी कर रहे है।
अंकित.साहू

वार्ता
image