Friday, Apr 19 2024 | Time 13:32 Hrs(IST)
image
राज्य


भूपेश को जमानत की सलाह पर भाजपा ने कसा तंज

रायपुर 26 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने सीडी कांड में जेल में बंद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को जमानत कराने की पार्टी आलाकमान की कथित सलाह पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश-पुनिया की नौटंकी पर दो रोज में ही परदा गिर गया।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेसी फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अश्लील सीडी जैसे निम्न हथकंडे अपनाने पर सीबीआई जांच में आरोपी पाये गये कांग्रेस अध्यक्ष तथा कथित सत्याग्रह करने जेल गए थे।अब यह स्पष्ट हो गया कि वे सत्ताग्रह की आस में ही यह ड्रामेबाजी कर रहे थे। कल तक जमानत की भीख जैसे शब्द इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया अब ऐलान कर रहे हैं कि पार्टी का फैसला है कि भूपेश जमानत लेकर जनता के बीच आयें।
उन्होंने कहा कि दरअसल पुनिया ने इस मामले में राहुल-सोनिया को ही जमानत का भिखारी बता दिया था क्योंकि कांग्रेस के अधिकतर नेता जमानत मांगकर ही छुट्टा घूमकर देश भर में भ्रम का माहौल बना रहे हैं। जब पुनिया को अपने आला कमान की स्थिति का आभास हुआ तो उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिये।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि यह साबित हो चुका है कि इस सारे राजनीतिक नाटक को पुनिया ही निर्देशित कर रहे थे। जब उन्हें किसी भी तरह जनता की सहानुभूति मिलती नजर नहीं आई तो भूपेश बघेल को 'भीख' मांगने पर राजी कर रहे हैं।
सुरेंद्र.साहू
वार्ता
image