Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेश भेंट-मुलाकात के दूसरे चरण में घुर नक्सल क्षेत्र बस्तर के दौरे पर

रायपुर, 18 मई(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे चरण में आज से घुर नक्सल क्षेत्र बस्तर संभाग के दौरे पर रवाना हो गए हैं।
श्री बघेल भेंट-मुलाकात के दूसरे चरण की शुरूआत कोंटा विधानसभा से करेंगे।श्री बघेल कोंटा और छिंदगढ़ में आम जनता से सीधे मुलाकात कर शासन की योजनाओं की जमीनी हकीकत का जायजा लेंगे। कोंटा क्षेत्र देश के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित इलाकों में शुमार हैं।
मुख्यमंत्री इसके बाद सुकमा पहुंचेंगे।यहां पर वह पुलिस लाईन स्थित आफिसर्स मेस का लोकार्पण, शहीद पार्क में गांधी जी की प्रतिमा का अनावरण एवं सी-मार्ट का उद्घाटन करेंगे। शाम को वहां पर श्रई बघेल विभिन्न प्रतिनिधिमंडल से भेंट-मुलाकात करने के बाद राजीव भवन का अवलोकन एवं जनप्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करेंगे।
ज्ञातव्य हैं कि मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत गत 04 मई से की है। भेंट-मुलाकात अभियान के पहले चरण में मुख्यमंत्री श्री बघेल 04 से 11 मई तक सरगुजा अंचल के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने तीन जिलों के विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचकर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और जनता को मिल रहे लाभ के बारे में जानकारी ली।
साहू
वार्ता
image