Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भारी मात्रा में शराब बरामद , पांच गिरफ्तार

खगड़िया /भभुआ 21 जुलाई (वार्ता) बिहार में खगड़िया और कैमूर जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
खगड़िया से प्राप्त समाचार के अनुसार सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर आ रहे हैं। इसी आधार पर
जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा ढ़ाला के निकट कल देर रात राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 के निकट घेराबंदी की गयी। इस दौरान एक पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान पिकअप वैन पर लदी 13 बोरा में रखी गयी 3253 पाउच देशी शराब बरामद की गयी है। बरामद शराब झारखंड से बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार ले जायी जा रही थी। पिकअप वैन पर सवार दो तस्कर मोहम्मद अंजुम और मोहम्मद नौशाद को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
भभुआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में हाइवे से वाहन जांच के दौरान पुलिस ने विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
उत्पाद अधीक्षक प्रदीप कुमार ने आज यहां बताया कि बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र में हाईवे पर वाहन जांच के दौरान 127 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के हुडाडीह गांव निवासी विशाल कुमार , काराकाट थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी अरविंद कुमार और बक्सर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के हंसनबाजार गांव निवासी हंताफ मंसूरी शामिल है। तीनों लोग अलग-अलग वाहनों से शराब की खेप लेकर आ रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
image