Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:03 Hrs(IST)
image
खेल


भारत की दो जोड़ियां दूसरे दौर में, दो बाहर

भारत की दो जोड़ियां दूसरे दौर में, दो बाहर

वुहान, 23 अप्रैल (वार्ता) भारत की दो जोड़ियों ने बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के मिश्रित युगल मुकाबलों के दूसरे दौर में जगह बना ली है जबकि दो अन्य जोड़ियों को बाहर हो जाना पड़ा है।

उत्कर्ष अरोड़ा और करिश्मा वाडकर ने कल ग्रुप सी में वाकओवर मिलने से दूसरे दौर में जगह बना ली थी जबकि वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन को भी ग्रुप डी में वाकओवर मिल गया और वे दूसरे दौर में पहुंच गये।

इस बीच रोहन कपूर और कुहू गर्ग को पहले दौर में इंडोनेशियाई जोड़ी प्रवीण जार्डन और मेलाती दायवा ओक्तावियांती ने 21-5, 21-15 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। सौरभ शर्मा और अनुष्का पारिख को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें चौथी सीड थाईलैंड की जोड़ी देचापोल पुआवारानूक्रोह और सपसिरी तेरातंचई ने 21-9, 21-9 से पराजित किया।

उत्कर्ष और करिश्मा का दूसरे दौर में इंडोनेशियाई जोड़ी हाफिज़ फैजल और ग्लोरिया इमानुएल विदजाजा से मुकाबला होगा जबकि गौरव और जूही के सामने दूसरी सीड चीनी जोड़ी वांग यिलयू और हुआंग डोंगपिंग रहेंगे।

टूर्नामेंट में भारत की सबसे बड़ी उम्मीदें पीवी सिंधू, सायना नेहवाल, किदाम्बी श्रीकांत और समीर वर्मा बुधवार से अपने अभियान की शुरूआत करेंगे।

 

image