Friday, Mar 29 2024 | Time 11:33 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय क्रिकेट के दादा को क्रिकेट जगत ने जन्मदिन पर दी बधाई

भारतीय क्रिकेट के दादा को क्रिकेट जगत ने जन्मदिन पर दी बधाई

कोलकाता, 08 जुलाई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एवं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को बुधवार को उनके 48वें जन्मदिन पर लीजेंड सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत क्रिकेट जगत ने बधाई दी।

क्रिकेट आइकन सचिन ने ट्वीट किया, “जन्मदिन की बधाई दादा, उम्मीद करता हूं कि मैदान से बाहर हमारी साझेदारी उतनी ही मजबूत बनी रहेगी जितनी मैदान पर थी। आपके लिए शुभकामनाएं।”

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो दादा, आप पर भगवान की कृपा बनी रहे।”

अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने ट्वीट किया, “भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरभ गांगुली को जन्मदिन की बधाई।”

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, “ गांगुली को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आपको और अधिक सफलता एवं प्यार मिले। आपका दिन और साल बहुत अच्छा हो।”

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया , “एक बेहतरीन बल्लेबाज से लेकर एक बेहतरीन कप्तान और अब पूरी तरह भारतीय क्रिकेट का नेतृत्व कर रहे मेरे पसंदीदा कप्तान एवं परामर्शदाता सौरभ गांगुली को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।”

क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो दादा। आप एक महान कप्तान से लेकर एक शानदार प्रशासक हैं, आपने अपना काम बहुत शानदार ढंग से किया है। उम्मीद है कि आप भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए अपने अच्छे कार्य जारी रखेंगे।”

शिखर धवन ने ट्वीट किया, “आप भारतीय क्रिकेट को नये स्तर पर लेकर गये। आपके जन्मदिन पर बहुत शुभकामनाएं दादा। जन्मदिन की बधाई दादा।”

हरभजन सिंह ने लिखा, “जन्मदिन की बधाई दादा। आपके आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं।”


क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने ट्वीट किया, “जन्मदिन की बधाई दादा। हमेशा आपसे प्रेरणा लेता हूं।” 

कुलदीप यादव ने कहा, “भारतीय क्रिकेट के एक लीजेंड। एक मार्गदर्शक के रूप में आपने हमेशा आगे बढ़कर नेतृत्व किया है और बहुत सारे भारतीयों को निडर होकर खेलने के लिए प्रेरित किया है। लीजेंड को जन्मदिन की बधाई।”

रिषभ पंत ने ट्वीट किया, “स्टाइलिश, एलिगेंट और क्लासी। दादा को जन्मदिन की बधाई।आप भारतीय क्रिकेट के लीजेंड और महान खिलाड़ियों में से एक हैं।”

भुवनेश्वर कुमार ने कहा, “जन्मदिन की बधाई दादा। आपके विशेष दिन पर आपको ढेर सारी खुशियां मिलने की शुभकामनाएं। भारतीय क्रिकेट भाग्यशाली है कि इसे आप मिले।”

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, “जन्मदिन की बधाई दादा। आप भारतीय क्रिकेट में क्रांति लेकर आये। एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में क्रिकेट में आपके योगदान को आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी।”

हार्दिक पांड्या ने कहा, “जन्मदिन की बधाई दादा। आपके विशेष दिन पर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार।”

पार्थिव पटेल ने अपने बधाई संदेश में कहा, “प्यारे दादा, मार्गदर्शन, नेतृत्व और अनंत समर्थन के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की बधाई।”

श्रीसंत ने लिखा, “जन्मदिन की बधाई दादा...जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से आप मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं। आप वास्तव में एक कप्तान हैं जिसने हमें निडर होकर आगे बढ़ने का मार्ग दिखाया। आपने हमेशा अच्छी चीजों को माना और समर्थन किया। आपका हमेशा आभारी रहूंगा।”

महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी ने ट्वीट किया, “दादा को जन्मदिन की बधाई। आपके दिन और साल खुशियों से भरे रहें।”

एथलीट हिमा दास ने ट्वीट किया, “भारतीय क्रिकेट के एक महान व्यक्तित्व को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। जन्मदिन की बधाई दादा।”

प्रियंका राज 

वार्ता

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image