Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:10 Hrs(IST)
image
राज्य


भारतीय जवान की हत्या के विरोध में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

भारतीय जवान की हत्या के विरोध में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

मथुरा, 21 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में सीमा पर गत दिनों भारतीय जवान की निर्मम हत्या के विरोध में समाजवादी पाटी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को यहां पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर वहां के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर के ह्रदय स्थल होलीगेट चैराहे पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका।

इस अवसर पर सपा के जिलाध्यक्ष तनवीर अहमद ने कहा कि जिस तरह से सैनिक बर्बरता पूर्वक तरीके से शहीद हो रहे हैं उसका मुख्य कारण पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब न देना है। उन्होंने दस सिर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री से पूछा है कि वे पाकिस्तान को आखिर मुंहतोड़ जवाब कब देंगे क्योंकि सरकार की ओर से हमेशा मुंहतोड़ जवाब देने की बात ही कही जाती है।

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने बर्बरता पूर्वक भारतीय जवान की हत्या की है और इससे हर भारतीय गुस्से में है। सरकार इसे गंभीरता से लेने की बात कहती है लेकिन अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने सरकार से पूछा है कि आखिर कब पाकिस्तान को सबक सिखाया जाएगा। उन्होने कहा कि ऐसे हालात में पाकिस्तान से बातचीत नहीं करनी चाहिए।

गौरतलब है कि गत दिनों जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में सरहद पर भारतीय जवान का गश्त के दौरान पाकिस्तानी सेना द्वारा अपहरण करने के बाद नृशंस हत्या कर दी गई थी , इस घटना के बाद से देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध बढ़ता जा रहा है।

More News
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:36 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
image