Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय टीम अपराजेय नहीं: बावुमा

भारतीय टीम अपराजेय नहीं: बावुमा

मोहाली, 19 सितंबर (वार्ता) भारतीय टीम के हाथों दूसरे ट्वंटी 20 में सात विकेट से शिकस्त झेलने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी तेम्बा बावूमा ने कहा है कि मेज़बान टीम को हराना नामुमकिन नहीं है और वे निश्चित ही अगले मैच में वापसी करेंगे।

तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ में पहला मैच बारिश से रद्द रहा था और बुधवार को दूसरे मैच में भारत ने सात विकेट से जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दूसरा मैच सीरीज़ कब्जाने के लिहाज़ से भारत के लिये अहम है जबकि दक्षिण अफ्रीका इस मैच को जीत सीरीज़ ड्रॉ कराना चाहेगा। भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज़ सीरीज़ में 3-0 से अ्वंटी 20 सीरीज़ जीती थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच में 22वें टी-20 अर्धशतक के साथ टीम को जीत दिलाई थी। मैच के बाद बावुमा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ भारतीय टीम चुनौतीपूर्ण है लेकिन वह अपराजेय नहीं है।”

उन्होंने कहा,“ मैच में केवल एक चरण था जब हमने खुद को पीछे कर दिया और उसी कारण से भारतीय टीम हमें हरा सकी। लेकिन हम भविष्य में हाथ आये मौकों को भुनाने की पूरी कोशिश करेंगे।”

बावुमा ने कहा,“मैच में कई मौके आये थे जब हम जीत सकते थे, हमें उन मौकों को पहचानना चाहिये था। हमें सही मानसिक दृढ़ता के साथ खेलना चाहिये था। हमने शुरूआती 10-12 ओवर काफी अच्छा खेला। लेकिन 12वें से 15वें ओवर के बीच खराब खेल से हमारा मैच निकल गया। हम मैच में पूरी तरह विफल नहीं रहे थे।”

प्रीति

वार्ता

More News
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
image