Friday, Mar 29 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली डबल इंजन सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगा राजद : तेजस्वी

भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली डबल इंजन सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगा राजद : तेजस्वी

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि राजद भ्रष्टाचार, नफरत और भेद-भाव को बढ़ावा देने वाली केंद्र और बिहार की डबल इंजन सरकार के खिलाफ सड़क से संसद तक संघर्ष करेगा।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री यादव ने यहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने संबोधन में सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और कहा कि कार्यकर्ताओं के सहयोग के बल पर ही राजद देश की जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए भ्रष्टाचार, नफरत और भेद-भाव को बढ़ावा देने वाली केंद्र और बिहार की भाजपा की डबल इंजन सरकार के खिलाफ सड़क से संसद तक संघर्ष करेगा। उन्होंने दावा किया पार्टी न केवल संघर्ष करेगी बल्कि डबल इंजन सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

श्री यादव ने कहा कि केन्द्र की सरकार सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने का हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। आये दिन राज्य मे अपराधियों का तांडव बढ़ रहा है। लूट, हत्या, चोरी और डकैती की घटनाएं अब आम हो गई है।

राजद नेता ने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री श्री कुमार को परामर्श दिया था कि ‘जल-जीवन-हरियाली यात्रा’ के पहले अपराध और बेरोजगारी दूर करने के लिये यात्रा करते तो इस का लाभ जानत को मिलता। बिहार बेरोजगारों का केंद्र बन गया है। युवा बेहाल हैं और महिलाओं के विरुद्ध आपराधिक घटना रोज हो रही हैं। अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है।”

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

image