Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाड़ा में एक युवक को जान से मारने की धमकी का आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा 12 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के आजाद नगर के एक युवक को जान से मारने की धमकी देने एवं इस बारे में टिप्पणी के साथ इंस्टाग्राम पर पीड़ित के फोटो पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
प्रतापनगर पुलिस ने इस मामले के आरोपी सोहिद उर्फ बाबु कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से छुरा, मोबाइल और एक धार लगाने काम आने वाला पत्थर बरामद किया है। जांच अधिकारी नारायण सिंह के अनुसार आजाद नगर के सूरज ने बाबू कुरैशी के खिलाफ रिपोर्ट दी थी कि वह उसे हिंदू संगठनों में जाना छोड़ देने और ऐसा नहीं करने पर धमकाया कि उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर का जो हाल हुआ है, वैसा ही तेरे साथ होगा। उसने गत पांच एवं सात अगस्त को फोन करके जान से मारने की धमकी दी।
इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसकी जांच करते हुये श्री सिंह ने आरोपी सोहिद निवासी जंगी चौक गांधीनगर को गिरफ्तार कर लिया। श्री सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर एक छुरा बरामद किया गया है, जिसे धमकाने के काम लिया गया था। इसके अलावा आरोपी का मोबाइल एवं छुरे पर धार लगाने के काम आने वाला पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया है। इसके बाद आरोपी को न्यायाधीश के सामने पेश किया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया।सं जोरा
वार्ता
image