Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाड़ा में हत्या करके फरार हुए बदमाश गिरफ्तार

भीलवाड़ा, 19 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शकरगढ़ थाना क्षेत्र में कल गोलियां चलाकर एक व्यक्ति की हत्या करके फरार हुए बदमाशों सहित छह बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि उनके पास से दो देशी कट्टों के साथ तीन कारतूस और वाहन जब्त किया है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात सीताराम गुर्जर ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक काछोला ग्राम के पास एक व्यक्ति का मोबाईल छीनकर भाग गये। इस पर ग्रामीणों सहित उसके भाई लालाराम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
श्री महावर ने बताया कि बाद में बदमाशों ने खाती खेड़ा के पास सोनू वैष्णव को भी जान से मारने की नीयत से गोली मार दी जो उसके हाथ पर लगी। घटना के बाद तीनों बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गये। इसी दौरान पुलिस को वारदात की इत्तिला मिल गई, लिहाजा पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। फरार बदमाशों ने वहां से निकलने के लिये कोटा से अपने साथियों को बुलाया। जैसे ही उनके तीन और साथी उक्त बदमाशों के पास पहुंचे पुलिस ने धावा बोलकर सभी को दबोंच लिया।
उन्होंने बताय कि मुख्य आरोपी राहुल डंगोरिया (22) कोटा का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कोटा में कई मामले दर्ज हैं। उसके साथ अजय उर्फ गोलू हरिजन, सुनील राजपूत, सरूराज खान, संतोष, रोहित और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है ।
महेश सुनील
वार्ता
image