Friday, Mar 29 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाड़ा शहर में नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाया

भीलवाड़ा 17 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोटा रोड आदर्श नगर स्थित मरडिय़ा नाडा क्षेत्र में नगर परिषद की जमीन पर किये गये अतिक्रमण को आज हटा दिया गया।
इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने नगर परिषद पर भेदभाव का आरोप लगाते हुये इसका जमकर विरोध किया। इससे वहां माहौल गरमा गया। अतिक्रमण हटाने की यह कार्रवाई करीब एक घंटे चली।
परिषद के अखेराम बड़ोदिया ने बताया कि सांगानेरी गेट क्षेत्र में नगर परिषद के नाम दर्ज जमीन पर अस्थायी अतिक्रमण कर लिया गया था। लगातार शिकायत मिल रही थी। वहीं प्रकरण भी सतर्कता समिति में दर्ज था। अस्थायी और कच्चे टाइप के अतिक्रमण को हटा दिया गया। वहीं दो परिवार ऐसे हैं, जिनके रहने की व्यवस्था करने के पश्चात उनके अतिक्रमण भी हटा दिये जायेंगे। इस संबंध में आयुक्त दुर्गा कुमारी ने निर्देश प्रदान किये हैं। उन्होंने नगर परिषद पर लगे भेदभाव पूर्ण कार्रवाई के आरोपों को नकार दिया।
उधर, क्षेत्रीय पार्षद उदयलाल तेली ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर परिषद ने जेसीबी चलाई तो वहां एक दिव्यांग और बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गया। श्री तेली ने कहा कि आज नगर परिषद की ओर से जो कार्रवाई की गई है, वह द्वैवेषतापूर्वक है।
सं जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image