Friday, Apr 19 2024 | Time 06:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


माइकल जैक्सन की बायॉपिक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्राफ

मुंबई,19 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ माइकल जैक्शन की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।
टाइगर श्राफ की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द इयर 2' हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। टाइगर श्रॉफ ,माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहते हैं। टाइगर ने बताया कि उनकी लाइफ में माइकल जैक्सन का क्या रोल है। टाइगर श्राफ ने कहा,“मैंने जब फिल्म ‘हीरोपंती’ साइन की थी, उस वक्त सोचा था कि मुझे माइकल जैक्सन की तरह डांस करना है। मैं ऋतिक रोशन के डांस का भी फैन हूं। आज मैं जहां हूं, उसकी वजह माइकल जैक्सन हैं क्योंकि वही मेरी प्रेरणा थे।”
टाइगर श्राफ ने कहा, “पहली फिल्म साइन करने से एक साल पहले मैंने डांस सीखना शुरू किया था। भले लोगों को लगता हो कि मैं बचपन से डांस करता हूं तो ऐसा नहीं है। मेरा महज छह साल का सफर है डांस का। दरअसल, मेरी बॉडी सख्त थी। मैंने डांस करने के लिए बहुत मेहनत की। पूरा दिन प्रेक्टिस करता था। मुझमें एक और जो खराबी थी, वो यह कि मैं काफी शर्मीला हूं। उस शर्म को खत्म करने में भी मुझे वक्त लगा। अभी पूरी तरह यह खत्म तो नहीं हुई लेकिन पहले के मुकाबले अब काफी खुल गया हूं। मैं ऐक्शन, रोमांस के साथ रियलिस्टिक फिल्में करना चाहता हूं।”
टाइगर ने कहा, “यह सच है कि काफी लोगों की बायोपिक बनीं और आगे भी बन रही हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहता हूं। यदि मुझे ऐसा कोई चांस मिल जाए तो मजा आ जाए क्योंकि वह मेरी प्रेरणा हैं। आज माइकल जैक्सन को हर देश, हर गली और हर बच्चा जानता है। ठीक माइकल जैक्सन की तरह मैं अपनी लाइफ में ऊंचाई चाहता हूं। एक दिन जरूर इस ऊंचाई पर पहुंच जाऊंगा। जहां तक आने वाली फिल्मों का सवाल है तो एक ऐक्शन फिल्म है, जिसमें मेरे साथ ऋतिक रोशन हैं। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो रही है। इसके अलावा, 'बागी 3' कर रहा हूं।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image