Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मैं कांग्रेस में ही रहूंगा : कुलदीप बिश्नोई

मैं कांग्रेस में ही रहूंगा : कुलदीप बिश्नोई

हिसार, 22 मार्च (वार्ता) हरियाणा में कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने आज उन ‘अफवाहों‘ का खंडन किया कि वह भारतीय जनता पार्टी में जा रहे हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य श्री बिश्नोई ने यहां जारी बयान में आरोप लगाया कि उनके बारे में कुछ विरोधी अफवाहें फैला रहे हैं जो पूरी तरह बेबुनियाद हैं।

पिछले कुछ दिनों से श्री बिश्नोई को लेकर राजनीतिक गलियारों व सोशल मीडिया में लगातार इस तरह की चर्चाएं चल रही हैं कि वह भाजपा में जाने वाले हैं। कुछ ही दिन पहले उनकी भाजपा के प्रदेश में प्रभारी अनिल जैन से मुलाकात की खबर उड़ी थी जिसे उन्होंने अफवाह करार दिया था।

इधर हरियाणा कांग्रेस समन्वय समिति बैठक में उनकी अनुपस्थिति को लेकर भी इसी तरह की खबरें उड़ने लगीं। श्री बिश्नोई ने स्पष्ट किया कि बैठक से पहले ही उन्होंने हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद को बता दिया था कि उनके परिवार में होने वाली शादी के कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण वह बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे।

श्री बिश्नोई ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है और कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर पूरी मजबूती के साथ इस चुनाव में उतरकर जीत हासिल करेंगे।

सं महेश विक्रम

वार्ता

image