Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:24 Hrs(IST)
image
दुनिया


मैक्सिको में गोलीबारी में छह मरे

मैक्सिको सिटी 20 मई (शिन्हुआ) मैक्सिको के दक्षिणी राज्य ओक्साका में एक सड़क पर सशस्त्र बंदूकधारियों के हमले में कम से कम छह लोग मारे गए। राज्य के अभियाेजक ने सोमवार को यह जानकारी दी।
अभियोजक के ट्वीट में कहा गया कि प्रारंभिक रिपोर्ट में चार महिलाओं और दो पुरुषों की मौत का संकेत है जो ला वेंटा और यूनियन हिडाल्गो शहरों को जोड़ने वाली सड़क पर गोलीबारी में मारे गये।
अभियोजक कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि गोलीबारी सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग आठ बजे हुई और घटना की जांच तुरंत शुरू कर दी गयी।
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हथियारबंद बंदूकधारियों ने कई लोगों पर गोलियां चलाई जो इस्तमो डे तेहुआनतेपेक क्षेत्र के जुचितन डे जारागोजा नगर पालिका की सड़क पर एकत्र थे।
हमलावरों की तलाश में इलाके में तुरंत पुलिस को तैनात किया गया।
नीरज
शिन्हुआ
More News
इंडोनेशिया के जकार्ता में आग लगने से सात लोगों की मौत

इंडोनेशिया के जकार्ता में आग लगने से सात लोगों की मौत

19 Apr 2024 | 6:04 PM

जकार्ता, 19 अप्रैल (वार्ता) इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में म्मपांग प्रपाटन राया स्ट्रीट पर एक फ्रेम शॉप हाउस में गुरुवार को आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई।

see more..
ईरान के अधिकारी ने इजरायली हमलों का किया खंडन

ईरान के अधिकारी ने इजरायली हमलों का किया खंडन

19 Apr 2024 | 3:43 PM

तेहरान, 19 अप्रैल (वार्ता) ईरान के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इजरायल की ओर से किये गये हमलों का खंडन किया है। अधिकारी ने कहा कि ईरान के खिलाफ कोई मिसाइल हमला नहीं किया गया है।

see more..
image