Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:03 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


मां करीना संग मिट्टी के बर्तन बना रहे तैमूर

मुंबई 24 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जहां इंडस्ट्री की स्टार हैं वहीं उनके बेटे तैमूर भी किसी सेल‍िब्रिटी से कम नहीं हैं।
करीना अक्सर तैमूर की क्यूट वीड‍ियोज और फोटोज साझा करती रहती हैं जिनपर फैंस का भी जमकर रिएक्शन आता है।अब करीना ने तैमूर के साथ फोटोज और वीड‍ियो शेयर किए हैं जिसमें वे उन्हें पॉटरी स‍िखाती नजर आ रही हैं।
तैमूर और करीना दोनों के हाथ मिट्टी से सने हैं। दोनों ही मिट्टी के बर्तन बनाने की इस कारीगरी में मशरूफ नजर आ रहे हैं। तैमूर भी बड़े शौक से इस काम में सने दिखाई पड़ रहे हैं।
दोनों इस वक्त धर्मशाला में सैफ अली खान के साथ वक्त बिता रहे हैं। वे यहां सैफ की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूट‍िंग के लिए पहुंचे हैं।
धर्मशाला से ही पिछले दिनों करीना ने मलाइका अरोड़ा और तैमूर के साथ एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर में तैमूर मां की गोद में बैठे देखे जा सकते हैं। उनकी इस तस्वीर पर भी यूजर्स ने अपना प्यार दर्शाया था।
इसके अलावा करीना ने तैमूर की एक और फोटो शेयर की थी जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई थी। तैमूर की इस तस्वीर में वे फ्रेंच फ्राइज दिखाते नजर आ रहे है। करीना के फैंस ही नहीं बल्कि उनके कुछ खास दोस्त अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और बेबो की बहन करिश्मा कपूर ने भी इस फोटो पर प्यार भरे कमेंटस दिए हैं।
गौरतलअ कि करीना अभी प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर सैफ के साथ अपने आने वाले दूसरे बच्चे का ऐलान किया था। इसके बाद से वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी फोटोज साझा कर चुकी हैं।
बेबी बंप में करीना की तस्वीरें काफी पसंद की गई हैं। घर में मां से हेड मसाज लेते और दोस्तों व पर‍िवार के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी वे नजर आई हैं।
अपनी प्रेग्नेंसी फेज में होने के बावजूद करीना ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग की थी। उन्होंने शूट‍िंग के आख‍िरी दिन सेट से आमिर खान के साथ फोटो शेयर कर यह जानकारी दी थी।
संजय, रवि
वार्ता
More News
पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

15 Apr 2024 | 11:55 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) पॉपुलर म्यूजिशियन किंग 18 अप्रैल को बांग्लादेश में पहली बार कला और संगीत महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

see more..
कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

15 Apr 2024 | 8:09 PM

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मुलाकात की।

see more..
'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

15 Apr 2024 | 2:23 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज हो गया है।

see more..
अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना  'हंसी के खजाना' रिलीज

अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज

15 Apr 2024 | 1:32 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज हो गया है।

see more..
एक नई सुबह में विकास मिश्रा के साथ जोड़ी जमायेगी आम्रपाली दुबे

एक नई सुबह में विकास मिश्रा के साथ जोड़ी जमायेगी आम्रपाली दुबे

15 Apr 2024 | 1:28 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे फिल्म ‘एक नई सुबह’ में विकास मिश्रा के साथ नजर आयेंगी।

see more..
image